किशोर सागर तालाब में डबल डेकर डीजे पार्टी 35 सीटर बोट का हुआ शुभारंभ

कोटा (हमारा वतन) नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल की पहल पर पर्यटन विकास के विश्व स्तरीय प्रोजेक्ट के साथ कोटा के ह्रदय स्थली किशोर सागर तालाब और उसके आसपास के क्षेत्र को भी पर्यटकों के आकर्षण के लिहाज से विकसित किया गया है।

पर्यटन आकर्षण की एक और श्रृंखला के तहत अब कोटा के किशोर सागर तालाब की खूबसूरती के साथ आसपास के पर्यटन स्थल को देखकर लुत्फ उठाने के लिए किशोर सागर तालाब में राजस्थान का पहला डबल डेकर डीजे पार्टी बोट का संचालन का शुभारंभ हुआ है। अब पर्यटक गोवा जैसे डबल डेकर बोट का लुत्फ कोटा में उठा सकेंगे।

डबल डेकर बोट का शुभारंभ बुधवार को नगर विकास न्यास विशेषाधिकारी आरडी मीणा एवं गर्वित धारीवाल ने कर डबल डेकर बोट में राउंड किया।

इस मौके पर पर्यावरणविद डॉक्टर सुधीर गुप्ता, एएच जैदी, निखिलेश सेठी, बृजेश विजयवर्गीय, धीरज गुप्ता, तेज पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हरि प्रकाश मीणा, रामचरण लोधा,तुषार यदुवंशी, विजय यदुवंशी, बनवारी लाल यदुवंशी,उर्वशी शर्मा, रणवीर पंजाबी सहित शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

एक साथ 35 पर्यटकों को 40 मिनट का राउंड – किशोर सागर तालाब में संचालित की गई डबल डेकर बोट राजस्थान की पहली डबल डेकर डीजे पार्टी बताई जा रही है। बोट का संचालन करने वाली संवेदक एजेंसी के सदस्य उर्वशी शर्मा ने बताया कि 40 मिनट के राउंड में 35 पर्यटक एक साथ बोट का लुफ्त उठा सकेंगे । 40 फीट लंबी और 21 फीट ऊंची बोट को 4 ऑपरेटर कंट्रोल करेंगे इसके साथ ही सुरक्षा के मापदंडों को पूरा करते हुए लाइफ जैकेटस अनिवार्य एवं सीसीटीवी कैमरे, वॉकी टॉकी सहित अन्य सुरक्षा उपकरण बोट में लगाये गए है।

रिपोर्ट – राम गोपाल सैनी

हमसे जुड़ें :-

Facebook : – https://www.facebook.com/hamara.watan.750

Tweeter :- https://twitter.com/HamaraWatan3

Instagram :- https://www.instagram.com/hamarawatan65/

Youtube :- https://www.youtube.com/channel/UCyLYDgEx77MdDrdM8-vq76A

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !

विडियो देखने के लिए – https://www.youtube.com/channel/UCyLYDgEx77MdDrdM8-vq76A

अपने आसपास की खबरों, लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *