पुलिस ने कब्र से शव निकालकर मर्डर का किया खुलासा, जानें पूरा मामला 

जयपुर (हमारा वतन) राजस्थान के जयपुर में शहर के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में एक महिला को अपने पति को दूसरी लड़की से बात करने पर विरोध करना महंगा पड़ गया। पति ने अपनी पत्नी की हत्या करके शव को दफना दिया। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा, तो पुलिस ने कब्र से शव निकालकर मामले की जांच की, तो हत्या की वारदात का खुलासा हो गया।

आरोपी पति मोहम्मद अजहर को गिरफ्तार कर लिया है। जयसिंहपुरा खोर थाना अधिकारी राजेश कुमार मीणा के मुताबिक के मुताबिक 5 अगस्त को महिला के पिता मुन्ना खान ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। इससे पहले परिजन महिला के शव को कब्र में दफन कर चुके थे। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने कब्र से शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम में गला दबाने से हत्या करने की बात सामने आई।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक महिला के पति अजहर मोहम्मद का एक अन्य महिला के साथ अफेयर चल रहा था। पत्नी ने अपने पति को फोन पर महिला से बात करते हुए सुन लिया था। दोनों के बीच इसी को लेकर झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी प्रेगनेंसी से तबीयत खराब होने का ड्रामा करता रहा। लेकिन पुलिस ने कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी के मुताबिक जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में अनम फातिमा की 29 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। महिला 6 महीने की प्रेग्नेंट भी थी। मृतक महिला के पति मोहम्मद अजहर ने परिजनों को गुमराह करके शव को कब्र में दफना दिया था। परिजन मृतका अनम फातिमा की हत्या की वारदात से अनजान थे। परिजनों को लगा की प्रेगनेंसी की वजह से मौत हो गई। परिजनों की ओर से पुलिस को सूचना भी नहीं दी गई। परिजनों को शक हुआ कि जिस बेटी से चार घंटे पहले पूरा परिवार मिलकर आया था।

अचानक उसकी तबीयत कैसे खराब हो गई और मौत भी हो गई। शक की गहराइयों के बीच परिजनों ने जयसिंहपुरा खोर थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया। मामला दर्ज होने के बाद एसडीएम की मौजूदगी में महिला का शव कब्र से खोदकर बाहर निकाला गया। इसके बाद पोस्टमार्टम करवाया गया। पोस्टमार्टम के दौरान गला दबाकर हत्या करने का खुलासा हुआ। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो महिला का पति मोहम्मद अजहर हत्यारा निकला।

रिपोर्ट – राम गोपाल सैनी

किसी भी कार्यक्रम को लाइव दिखाने के लिए संपर्क करें – 9214996258,7014468512.

हमसे जुड़ें :-

Facebook : – https://www.facebook.com/hamara.watan.750

Tweeter :- https://twitter.com/HamaraWatan3

Instagram :- https://www.instagram.com/hamarawatan65/

Youtube :- https://www.youtube.com/channel/UCyLYDgEx77MdDrdM8-vq76A

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !

विडियो देखने के लिए – https://www.youtube.com/channel/UCyLYDgEx77MdDrdM8-vq76A

अपने आसपास की खबरों, लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *